Tuesday, April 30, 2013

अल्लाह नमशकार , अल्लाह नमशकार 
इमान की आदा मैं जायज  नहीं दीदार ,

अल्लाह नमशकार , अल्लाह नमशकार 
इमान की आदा मैं जायज  नहीं दीदार ,

उछछल  उछ्छल कर के शैन्तां  किर्किरी  बजाए ,

शैन्तां  किर्किरी  बजाए ,

सिन्भल  सिन्भल केर के इंसान  हक़ के  गीत गवे ,

हक़ के  गीत गवे ,

एय रब मेरे इलाही , सुन ले मेरी दुहाई ,

तू यकता बे मिसाल है , रहमान व आदिल हे ,

न तू जाना किसी से, न तुझ से कोई पैदा ,

श्रृष्टि का तू रचियता , तुझ सा न कोई शैदा ,

करता हूँ मैं करता हूँ मैं करता हूँ मैं इक़रार ,

आरिफ कि यह गुहार  हो जय पुर विकार ,
बोले यह दिल से इन्सान जायज़ नहीं दीदार 


अल्लाह नमशकार , अल्लाह नमशकार 
इमान की आदा मैं जायज  नहीं दीदार ,




इन्सानियत के दिल मैं विश्वास जग जाए ,
फर्रेब ओ झूट ओ लालच , की फ़ैल हों सदाएं ,
शैय्तानियत के झंडे, झुक कर के हों मिस्मार,

अल्लाह नमश्कार, अल्लाह नमश्कार,
नबियों की हो अता-अत, मल्लएका को प्यार,

ज़ात ओ काबील ओ मज़हब, तहज़ीब की अदाएं ,
लाखों खुदा नहीं बस, इक्कम की रट लगायें,,
इन्साफ की बहारें हो जाएं पुर विकार,
अल्लाह नमस्कार, य मौला नमश्कार,
अल्लाह नमश्कार, या मौला नमस्कार,

अब हिंद की हकीकत कुछ यूँ निकल के आए,
अब शांति का मज़हब गली कूचों मैं समाये ,
दुन्या मैं पहला हिंदी काबे का था मेमार,

अल्लाह नमश्कार, या मौला नमश्कार,
विश्वास जब है पुख्ता , नहीं दीदार,
अल्लाह नमश्कार, या मौला नमस्कार,


सिख, हिन्दू, खान भाई , ग़म अपने भूल जाएं,
उपवास, दान, शत्संग की गर्म हों हवाएँ,
रिश्वत व घूस खोरी बन जी सोगवार,
अल्लाह नमस्कार, या मौला नमस्कार






No comments: